Instagram Par Trending Song Pata Kaise Karen | इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग गाना पता कैसे करें ?

0

How To Know Trending Song On Instagram | इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग गाना कैसे जानें ?

हेलो दोस्तों समरीन इंस्टिट्यूट में आपका बहुत-बहुत स्वागत है मैं हूँ आपके साथ अहमद आज़मी और आज हम आपको बताएंगे कि Instagram पर ट्रेंडिंग गाना कैसे पता करें ? इसकी कम्पलीट जानकारी हम आपको इस आर्टिकल के अंदर देने वाले हैं इसीलिए आर्टिकल को पूरा ज़रूर पढ़ें ताकि आपको सही तरीके से समझ में तो चलिए शुरू करते हैं ।

Instagram Trending Song Kaise Pata Karen | इंस्टाग्राम ट्रेंडिंग गाना कैसे पता करें ?

दोस्तों अगर आप इंस्टाग्राम पर रील अपलोड करते हैं तो आपको यह पता होना चाहिए कि इंस्टाग्राम पर ट्रेंडिंग गाना कौन सा चल रहा है ट्रेंडिंग गाना पता करने के बाद आप उस गाने पर रील बनाकर अपलोड कर सकते हैं जिससे आपके वायरल होने का चांस काफी हद तक बढ़ जाता है क्योंकि ट्रेडिंग गाना खुद इंस्टाग्राम भी बार-बार दिखाता है तो किस तरीके से हमें यह पता करना है कि कौन सा गाना इंस्टाग्राम पर ट्रेडिंग में चल रहा है चलिए अब हम जान लेते हैं ।

सबसे पहले आपको अपने इंस्टाग्राम का जो एप्लीकेशन है उसे ओपेन करना है एप्लीकेशन को ओपेन करने के बाद जहां से आप रील वीडियो देखते हैं उस पर चले जाना है और आपको 10 से 15 वीडियो देखनी है जो गाना आपको एक से दो बार या तीन बार सुनाई दे तो समझ जाओ कि वह गाना ट्रेडिंग में चल रहा है लेकिन कंफर्म करने के लिए आपको उस वीडियो के नीचे जो भी गाना वीडियो के अंदर यूज़ किया गया है वह दिखेगा आपको उस पर क्लिक करना है जैसा कि मैं आपको फोटो में दिखाया है ।


अब आपको यह दिख जाता है कि गाना ट्रेडिंग में चल रहा है या नहीं अगर ट्रेडिंग में गाना चल रहा है तो आपको Trending लिखा हुआ दिखेगा जैसा कि मैंने आपको फोटो में दिखाया है ।


यह तो पहला तरीका था इंस्टाग्राम पर ट्रेडिंग गाना पता करने का चलिए अब हम दूसरा तरीका भी जान लेते हैं आपको डायरेक्टली अपने मोबाइल फोन से गूगल क्रोम ब्राउज़र को ओपेन करना है और सर्च करना है Instagram Trending Song सर्च करते ही आपके सामने People Also Ask के अंदर आपको ट्रेंडिंग गाना पता चल जाता है लेकिन यहां पर आपको हर महीने डाटा चेंज दिखेगा इन दोनों तरीके से आप इंस्टाग्राम पर ट्रेडिंग गाना पता कर सकते हैं और उस पर वीडियो बना सकते हैं ।

अगर आपको आर्टिकल पसंद आए तो कृपया इस आर्टिकल को अपने सभी दोस्तों के साथ ज़्यादा से ज़्यादा शेयर करें ताकि उनको भी इसकी जानकारी प्राप्त हो सके अगर आपको आर्टिकल से संबंधित कोई भी समस्या हो रही है तो आप हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं हम आपकी समस्या का समाधान निकालने की कोशिश करेंगे अगर आपने अभी तक हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन नहीं किया है तो आपको हमारी वेबसाइट पर टेलीग्राम ग्रुप का ज्वाइन बटन देखने को मिलेगा आप उस पर क्लिक करके हमारे टेलीग्राम ग्रुप से ज्वाइन हो सकते हैं आर्टिकल को पूरा पढ़ने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया ।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ

अगर आपको इस पोस्ट से जुडी कोई समस्या है तो हमें कमेंट करके ज़रूर बताएं

एक टिप्पणी भेजें (0)